पिन बार व्यापार विधि







+

पिन बार व्यापार विधि पिन बार ट्यूटोरियल मैं पिन बार व्यापार अभ्यास और रस्सियों सीख रहा हूँ। मैं ऊपर पाठ्यक्रम एक सस्ते बहुप्रचारित खरीदा है, लेकिन यह सब कुछ ऑनलाइन नि: शुल्क उपलब्ध है। नीचे मैं इस पद्धति पर पाया मुफ्त संसाधनों में से कुछ हैं। मैं पीडीएफ के रूप में इन डाउनलोड करने में सक्षम था। आप उन्हें बस नहीं मिल सकता है, तो मुझे ई-मेल और मैं खुशी से उन्हें भेज देंगे। यह मेरी पहली पोस्ट है, इसलिए मैं साझा करने के बजाय मदद के लिए पूछ रही द्वारा I'de शुरुआत में सोचा। (बाद में उस के लिए समय की बहुत हो जाएगा।) मैं एक साल पहले एक मिनी खाते के ऊपर बह रही है क्योंकि बहुत सतर्क कर दिया गया है। मैं वापस आई और पैसे के प्रबंधन पर वान थार्प विशेष रिपोर्ट पढ़ने के लिए और विदेशी मुद्रा एक रक्षात्मक खेल है कि एहसास हुआ। मैं अधिक व्यापार को रोकने और इस प्रयास में सर्वोपरि होना प्रतीत होता है जो राजधानी की रक्षा करेंगे डेली चार्ट्स व्यापार, एक व्यक्ति को शुरू करने के लिए, मेरा मानना ​​है। पिन बार विधि दैनिक चार्ट पर उपयोग के लिए सही प्रतीत होता है। बाद में मैं इन ट्रेडों में प्रवेश करने के बारे में जहां अपने विश्लेषण के कुछ हिस्से की कृपा करेंगे। कुछ पिन बार, पिन पट्टी के बीच के माध्यम से एक 50% retracement के लिए कुछ इंतजार के एक छोर पर प्रवेश और वहाँ दर्ज करें। उत्तरार्द्ध / जोखिम बना थोड़ा बेहतर पुरस्कृत करने के लिए प्रकट होता है, यह कभी नहीं व्यापार शुरू हो होने से कुछ विशाल चाल याद कर सकते हैं काटा। मैंने सोचा कि मैं अभी तक की तरह होगा जो प्रविष्टि विधि यकीन नहीं है। ठीक है: यहाँ दो कम है लेकिन मूल पिन बार ट्यूटोरियल के लिए लिंक कर रहे हैं