नमूना व्यापार योजना







+

नमूना व्यापार योजना सांख्यिकी सभी नए व्यापारियों का 95% विफल और व्यापार के अपने पहले साल के भीतर पैसा खोने के लिए और वापस जाने के लिए कभी नहीं बाजार छोड़ने बताते हैं कि। इस शोध के अनुसार के लिए मुख्य कारण उचित योजना और जल्दी से अमीर पाने के लिए इच्छा की कमी है। इस मानसिकता का जितना संभव हो कम से कम समय में बड़ी सफलता की गारंटी, विदेशी मुद्रा व्यापार के नए व्यापारियों को बेच दिया गया है, जिस तरह से प्रेरित है। इस तरह के नए व्यापारियों के उत्साह के बहुत से और छोटी सी योजना के किसी भी अगर साथ बाजार में प्रवेश के रूप में। वे भावनाओं के आधार पर अपने ट्रेडों जगह और अच्छी तरह से पूर्व योजना के बिना बाजार में प्रवेश करने के खतरों पर सूचित नहीं कर रहे हैं, कोई आश्चर्य नहीं है बाजार में कुछ ही समय के भीतर उन्हें बाहर spits। प्रसिद्ध चीनी सैन्य दार्शनिक सुन जू के अनुसार, "एक लड़ाई जीत ली है या यह लड़ाई लड़ी है, पहले भी खो दिया है।" यह विदेशी मुद्रा बाजार, आप अग्रिम में विदेशी मुद्रा बाजार संलग्न होगा पर अपने पूरे दृष्टिकोण योजना की जरूरत है व्यापार करने के लिए आता है जब यह तो सच है, मुझे यह वहाँ बाहर एक लड़ाई है विश्वास! आप अपनी सफलता की संभावना बहुत कम हैं, एक के बिना, एक पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार योजना की जरूरत है और आप अपने सारे पैसे को खोने का जोखिम और अपनी वित्तीय स्थिति को ख़तरे में डालना और यही कारण है। आप पहले से ही ट्रेडिंग के बारे में सामान्य जानकारी प्रदान करते हैं जो इंटरनेट पर स्रोतों पाया है, लेकिन क्या आप में गोता लगाने से पहले अपने ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए वास्तव में कैसे और कब आपको बताता है कि एक स्पष्ट विदेशी मुद्रा व्यापार योजना की आवश्यकता हो सकती है, अपने व्यवसायों और कैसे करने के लिए प्रबंधन करने के लिए कैसे अपने ट्रेडों से बाहर निकलें। आप इंटरनेट पर मिल जाएगा ज्यादातर क्या आप एक वास्तविक व्यापार योजना बनाने में मदद करने के लिए भी सामान्य है। सूचना बिखरे हुए है और आप अपने व्यापार के लिए एक पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार योजना को बाहर निकालना सक्षम करने के लिए इसके बारे में समझ बनाने के लिए कर सकते हैं इससे पहले कि यह समय की काफी राशि ले जाएगा। आप अपने खुद के विदेशी मुद्रा व्यापार योजना तैयार करने के लिए एक रास्ते की तलाश कर दिया गया है। तो क्या आप एक को तैयार करने के बारे में एक स्पष्ट गाइड देता है कि कुछ खोजने के लिए चाहते हैं। और अगर आप अपने बहुत ही व्यापार योजना की रूपरेखा मदद करने के लिए नमूना व्यापार योजना से बेहतर कोई रास्ता नहीं है। जो आप विदेशी मुद्रा बाजार के साथ संलग्न करेंगे पर एक आधार के साथ प्रदान करेगा। लगातार सफल व्यापार एक परीक्षण और सिद्ध ट्रेडिंग योजना को लागू करने से आता है, विदेशी मुद्रा व्यापार बाहर की कोशिश करना चाहते हैं, जो सबसे शुरुआती के लिए, सबसे बड़ी चुनौती है और कहाँ शुरू करने के लिए कैसे, इंटरनेट पर एक खोज आप अपने खुद के व्यापार Plan8230 बनाने में मदद करने के लिए कोई ठोस परिणाम नहीं निकलेगा है ;. नमूना व्यापार योजना विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है, जहां यह है। Ive अब कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार कर दिया गया है लेकिन मैं जब मैंने शुरू किया यह कितना मुश्किल था और निराशा कभी नहीं भूल गया। मैं आँख बंद करके बाजार एक निश्चित दिशा में कदम होगा कि मेरी भावनाओं के अलावा अन्य कोई ठोस योजना के साथ अपने ट्रेडों पर में डाल दिया जाएगा। और कभी कभी मैं भाग्यशाली है और स्फूर्ति केवल मुझे एक झूठी आत्मविश्वास देने के लिए सेवा की है और मैं अधिक ट्रेडों रखा जाएगा, कुछ ट्रेडों जीता। यह मैं इसलिए कम मेरा खाता बाहर साफ पहले ही समय की बात थी, मैं अब और व्यापार नहीं कर सकता है। मैं मैं, मैं काम नहीं कर रहा था क्या कर रहा था कि वसूली के लिए आया था और मैं बाजार में व्यापार और इसलिए एक योजना के लिए खोज शुरू करने के बारे में एक संरचना की जरूरत है, यह है इसी तरह के परिणाम के साथ अपने खाते में अधिक पैसे का निवेश किया। आप पहले से ही अनुभव हो सकता है के रूप में मैं मुझे मेरी खुद की योजना आकर्षित करने में मदद करने के लिए एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं कोई गाइड या नमूना, मुझे कहना होगा बहुत निराशा हुई थी, मैं मेरे साथ एक योजना डाल मदद करने के लिए इंटरनेट पर मिल सकता है ज्यादा नहीं था ! मैं एक साथ रखा आखिरकार एक लंबे समय के बाद और परीक्षण और त्रुटि और मेरी योजना के भीतर अवधारणाओं के परीक्षण के एक बहुत कुछ के बाद एक सरल लेकिन व्यापक विदेशी मुद्रा व्यापार योजना और मेरे व्यापार में परिणाम लगभग तुरंत दिखाने के लिए शुरू कर दिया। मैं हाँ मैं अभी भी कुछ ट्रेडों खो दिया लेकिन कुल मिलाकर मैं अपने व्यापार में लाभदायक किया गया है, मेरे व्यापार में लगातार सफलता को देखने के लिए शुरू किया। अब मैं आत्मविश्वास और अनुशासन के साथ और मैं पहले अनुभव करने के लिए उपयोग भावना के बिना व्यापार कर सकते हैं। इस सफलता के लिए और जब मैं बाहर शुरू सबसे शुरुआती रूप में एक ही स्थिति में होने के कारण, मैं मैं दूसरों को अपने पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार की योजना आकर्षित करने में मदद करने के लिए समय के साथ एकत्र हुए थे कि ज्ञान का उपयोग करने का फैसला किया। मैं एक संसाधन के रूप में नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार की योजना बनाई गई यही कारण है कि आप अपने खुद के व्यापार योजना बनाने में मदद करने के लिए। एक व्यापार योजना व्यापारी के लिए अद्वितीय है याद रखें। इस गाइड आप अपने व्यक्तित्व और व्यापार शैली फिट बैठता है कि अपनी खुद की व्यापार योजना के साथ आने में मदद मिलेगी। पूर्ण, विदेशी मुद्रा व्यापार योजना के साथ सफलता के लिए तैयार Youve शायद अभिव्यक्ति सुना अपने व्यापार की योजना - और व्यापार अपनी योजना है, लेकिन शायद आप सही मायने में इस छोटे से बयान का अर्थ कभी नहीं माना जाता है। एक व्यापार योजना के बाद आप आप अपने ट्रेडों क्रियान्वित करेगा कैसे अग्रिम में अच्छी तरह से बाहर मानचित्र के लिए मदद करने के लिए सफलता की कुंजी है। यह आप आत्मविश्वास और अनुशासन के साथ और सफलता का एक बड़ा मौका के साथ विदेशी मुद्रा बाजार व्यापार करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। यह एक पेशेवर की तरह व्यापार शुरू करने का अवसर है। नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना स्पष्ट रूप से अपने व्यापार उद्देश्यों और लक्ष्यों को बाहर स्थापित करने के लिए अपने व्यापार के लिए एक संरचना दे देंगे। विदेशी मुद्रा बाजार क्या आपने कभी करने के लिए और सफलतापूर्वक इस बाजार में व्यापार करने के लिए, आप कभी कभी सबसे व्यापारियों को पंगु बना कि गंभीर भावनाओं को बाहर कटौती और उन्हें निष्प्रभावी बनाने में मदद मिलेगी कि एक स्पष्ट व्यापार योजना की आवश्यकता होगी में अपने आप को विषय होगा कि मनोवैज्ञानिक चुनौतियों के साथ जटिल माहौल है जब यह व्यापार करने के लिए आता है। नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना आप निम्नलिखित प्रमुख क्षेत्रों, व्यापार के लक्ष्यों में मार्गदर्शन प्रदान करेगा; जोखिम प्रबंधन; धन प्रबंधन; व्यापार प्रबंधन; नमूना ट्रेडिंग रणनीतियाँ; और वित्तीय Planning. These और व्यापार योजना में कई अन्य विवरण आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार उद्यम चलेंगे कैसे पर एक व्यापार मॉडल बनाने के लिए, आप एक पेशेवर के रूप में अपने व्यापार के दृष्टिकोण में मदद मिलेगी। सफल पेशेवर व्यापारियों के एक व्यापार योजना के बारे में क्या कहना था सुनो। 8220; बाजारों में सफल होने के संबंध में, मैं एक सबसे महत्वपूर्ण तत्व एक plan.8221 हो रही है लगता है; हावर्ड सीडलर, जैक Schwager द्वारा न्यू मार्केट जादूगरों विदेशी मुद्रा व्यापार एक महान 0pportunity प्रदान करता है! योजना की सफलता के लिए अपनी संभावना बढ़ जाती है! अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने और मुद्रा ट्रेडिंग में पैसा बनाने के लिए, आप एक विदेशी मुद्रा व्यापार योजना होनी चाहिए। एक व्यापार योजना बाजार में किसी भी परिस्थिति और भी स्थिति के लिए तैयार करता है। यह अपने व्यापार के हर पहलू में क्या विचार करने के लिए और क्या करना है आपको बताता है। आप बाजार में एक स्थिति के साथ सामना करना पड़ा जब कोई अनिर्णय नहीं किया जा सकता है, ताकि मन में यह करने की जरूरत है। यह आप विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने के लिए और आप अपने व्यापार खाते में करने के लिए किसी भी नुकसान करने से रोकने में मदद मिलेगी। यह व्यापार करने के लिए आता है जब आप एक और दिन भर के कारोबार के लिए जीवित करने में सक्षम होना चाहिए और एक व्यापार योजना की रक्षा और बेंच मार्क सफलतापूर्वक बाजार में बने रहने के लिए और के रूप में अच्छी तरह से लाभदायक हो सकता है प्रदान करेगा। आप काम करता है और अपनी योजना के नीचे क्या नहीं है, और कलम, मुझे यह आसान नहीं है विश्वास जानने क्या आपके समय और पैसे की एक बहुत खर्च कर सकते हैं! या फिर आप अपने ऊपर लेना और बहुत जल्दी सफलता के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से हो सकता है आपके पूरा नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना को सुरक्षित और परीक्षण और त्रुटि और वित्तीय घाटे को छोड़ करने के लिए सिर्फ एक डॉलर निवेश कर सकते हैं! इस योजना को लागू करने पर अपने निवेश को कई बार वापस लौटने के लिए और अपने व्यापार के लिए आप महान शुरू कर देंगे अनुशासन और सामंजस्य के साथ है। अब ठीक नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना के अपने बहुत ही प्रतिलिपि प्राप्त करें - मैं इसे अपने व्यापार के लिए एक अविश्वसनीय मूल्य है, और अपने व्यापार कैरियर शुरू करने के लिए एक शानदार तरीका है। तुम सिर्फ $ 1.00 के लिए इस उत्पाद की खरीद कर सकते हैं। यह एक साथ यह सब जानकारी डाल करने के लिए ले लिया है कि समय और प्रयास की राशि पर विचार, एक बहुत कम कीमत thats। मैं यह नमूना व्यापार योजना अपने व्यापार की सफलता के लिए एक बड़ा निवेश है और एक पेशेवर व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा बाजार के कारोबार की यात्रा में एक सुरक्षित रास्ते पर सेट हो जाएगा। मुद्रा व्यापार, वित्तीय स्वतंत्रता के अपने सपनों को साकार करने के लिए एक व्यापार के रूप में व्यवहार और आप को हकीकत में अपनी दृष्टि बारी में मदद करने के लिए नमूना विदेशी मुद्रा व्यापार योजना के साथ ज्ञान में एक बढ़िया स्रोत निवेश करने के लिए एक महान अवसर प्रदान करता है। आप यहाँ एक विदेशी मुद्रा संकेत सेवा के लिए क्लिक करें की सदस्यता के लिए चाहते हैं, तो हमारे पसंदीदा दलाल के साथ एक खाता खोलने के लिए यहाँ व्यापार प्रारंभ क्लिक करें, या करने के लिए! एक सम्मानित और विश्वसनीय विक्रेता के लिए। अब अपने प्रतिलिपि आदेश। अपने व्यापार में गुडलक! विदेशी मुद्रा व्यापार योजना खास तौर पर USDCHF, इसलिए हम इस रणनीति और अपनी प्रॉक्सी EURUSD पर इस जोड़ी के व्यापार होगा, और एक हद तक CADCHF. The दो जोड़े USDCHF / EURUSD के लिए, भारी कारोबार और महान तरलता है और मार्जिन भी तंग कर रहे हैं। ट्रेडिंग के लिए नोट्स। मनी 5m एमए करने के लिए 15 एमए से बहती है, इसलिए खाई बड़ी है और कीमत 5 एम एमए की दिशा में 15 एमए पार, और एच 1 एमए सीमा से होकर गुजरता है, जब कीमत 5 एम एमए तक पहुँचने चाहिए। और दो Mas, मुद्रा की स्थिति के रूप में, कीमत 5 एम एमए की दिशा में 15mA पार और एक और यात्रा शुरू होती है, खासकर जब किसी भी दशा और दिशा बदलने से बाहर स्थानांतरित करने के लिए लग रही है। Mas, खुलेपन रहे हैं, जहां एक की स्थिति से नहीं लेते, सही पदों Mas, विशेष रूप से बीच में एच 1 के साथ और कीमत चरम पर Mas, पार कर रहा है, अलग कर रहे हैं जब कर रहे हैं। पी / एस ट्रेड अपने विश्वास को नहीं अपने नियम हैं, आप उन्हें तोड़ देगा।