टेनिस व्यापारिक लीग प्रतियां tradesharktennis रणनीति







+

टेनिस व्यापारिक लीग प्रतियां TradeSharkTennis रणनीति यहाँ सावधान हो गया, लेकिन मैं तो मैं सिर्फ मैं वास्तव में एक टॉस दे न कि क्या देखा है से हैरान। Tradesharktennis सदस्यों में से एक वह टेनिस ट्रेडिंग लीग प्रणाली की एक अद्यतन प्रतिलिपि प्राप्त किया था कहने के लिए कल मुझसे संपर्क किया। वे कहते हैं कि लाइव पिक्स रणनीति does not काम के साथ उनकी कालाबाज़ारी अब स्वीकार कर लिया था और वे एक नया एक, टेनिस Scalper के साथ बदल दिया था। उन्होंने कहा कि इस रणनीति मेरी 15-40 रणनीति के रूप में ही की गई है। मैं स्पष्ट रूप से intrigued गया था और ईमानदार एक छोटी सी उलझन में हो। इसके बहुत संभव है एक रणनीति के दर्शक के लिए simliar दिखाई दे सकता है। आप अपने खुद के काम की एक प्रति पढ़ रहे हैं लेकिन आप किसी भी शक के बिना आप जानते रणनीति में लिखा है जब। उन्होंने कहा कि कृपया मुझे करने के लिए डीवीडी भेजने की पेशकश की है और मैं इस सुबह इसे प्राप्त किया। मैं सिर्फ सामग्री की समीक्षा करने में सक्षम है। यह सिर्फ अस्पष्ट समान नहीं है। यह 15-40 की रणनीति का एक ज़बरदस्त नकल है। प्रवेश द्वारों में ही हैं। निकास बिंदुओं दोनों सफल और असफल ट्रेडों के लिए ही कर रहे हैं। तरलता की न्यूनतम राशि (वह तुम्हें अपने अन्य रणनीतियों में देखने की सलाह है कि राशि के लिए और बहुत अलग) एक ही है इसके BetAngel पर उपकरणों का उपयोग कर के बारे में फुलाना के साथ बाहर भरा लेकिन यह एक ही रणनीति है। पैट्रिक रॉस, टेनिस व्यापारिक लीग के मालिक, £ 67 के लिए अपने सिस्टम बेचता है। TradeShark टेनिस की सदस्यता बस £ 29 है। मैं भी सस्ते में मेरी सदस्यता तरह से बेचते हैं, लेकिन जो अधिक से अधिक मूल्य की पेशकश की है कि यह तर्क दिया जा सकता है? शायद मैं नंबर एक टेनिस व्यापार प्रणाली वे इसे ले लिया और अपने स्वयं के रूप में यह विपणन इतना मेरे रणनीतियों में से एक पसंद आया कि खुश होना चाहिए। मैंने सोचा कि मैं इसे बचाने के लिए क्या कर सकते हैं कुछ नहीं है एहसास तो बुनियादी 15-40 रणनीति दौड़ व्यापारी मंच पर आसानी से उपलब्ध था। हालांकि ओर से 15-40 और टेनिस Scalper पक्ष रखकर किसी को भी निस्संदेह वे वही कर रहे हैं कि इस निष्कर्ष पर आ जाएगा। टेनिस व्यापारिक लीग एक लंबे समय के लिए टेनिस व्यापार के राजा की गई है। यह पैट्रिक किसी और तेजस्वी बंद करने के विचार के खिलाफ विचारों और is not के के बाहर चला गया है कि प्रतीत होता। शर्म की बात श्री रॉस में अपने सिर लटका टेनिस व्यापारिक लीग खरीदने की सोच किसी को करने के लिए आप अच्छी तरह से पहली बार अपने उत्पाद और सेवा की कोशिश करने की सलाह दी जाएगी। आप। अपने आप को कुछ पैसे बचाने के लिए (और एक बेहतर सेवा मिल!) कर सकता है राजा मर चुका है लांग शार्क रहते हैं इस प्रविष्टि TradeShark द्वारा Uncategorized में तैनात किया गया है। बुकमार्क स्थायी।